बुधवार, 20 अप्रैल 2016

MERI EK SBSE BURI SACHAI

आज जो म बताने जा रहा हूँ वो मेरी जिन्दगी की सबसे भयानक सचाई है हो सकता है इसको जानने के बाद बहुत से लोग मुझसे दोस्ती रखते है प्यार करते है वो मुझसे नफरत करने लग जाये लेकिन ये सचाई है जिसे छुपाने से म किसी का दोषी  नहीं बनना चाहता हूँ हाँ में पढने वालो से ये भी चाहता हूँ की वो इसके लिए मेरे अलावा किसी को दोषी ण माने



वो जून का महिना था उस समय तक मैंने बहुत कुछ खो चूका था और एक दिन अपनी आखरी उमीद भी खो के आया 7 जून 2015 मेरी जिन्दगी का एक सबसे कमजोर और शायद बुरा दिन उस दिन दोपहर में बहुत गर्मी हो रही थि मैंने बाज़ार से एक फिनाईल की सीशी लेकर आया और टेरिस पे बैठ के उसको पि लिया मैंने लगभग 400 ml पिया होगा मुझे खून की उल्टियाँ होने लगी थि उस समय मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त लवली अगरवाल से बाते कर रहा था उसने जान लिया की कुछ प्रोब्लम है और उसने मेरे दोस्त को कॉल किया उसके बाद क्या क्या हुआ मुझे कुछ अच्छे से याद नहीं है मुझे चक्कर आने लगे थे मेरे दोस्त आये टेरिस पे और मुझे जल्दी से जल्दी निचे लेकर जाने लगे उसके बाद एक मोटरसाइकिल पर मुझे एक निजी होस्पिटल लेकर गए वहां से हमे sms jaipur में बेझा गया
उस दिन के बाद मुझे 3 महीने तक नींद नहीं आती थि अच्छे से म पूरी पूरी रात जागता रहता था उस दोरान मैंने बहुत सारी नींद की गोलियां भी खायी थि एक एक रात में 10 - 10 गोलियां खाता था तब भी निनी नहीं आता था जिस दुकान से म वो गोलियां लाता था उसको पता लग गया की में एक रात में पूरा पता खा जाता हूँ एक दिन उसने मुझे एक हवी डोज की गोली दी थि और खा था की एक या दो ही खाना मैंने एक साथ 5 खा ली थि फिर भी निनी नहीं आया तो बची हुई भी खा गया उसके बाद बहुत तेज चक्कर आया और मुझे याद नहीं म कब सोया सुबह  मेरी आँखों में और सर में दर्द हो रहा था भयंकर उस दिन उसको पता लग गया तो मुझे गोलियां मिलनी बंद हो गई ककी यहाँ सबी मेरे पापा को जानते है तो किसी ने भी देने से मना कर दिया था उसने भी कर दिया उसके बाद शायद 7 दिन के बादमैंने  एक दोस्त जो मेरी फेसबुक में था  तो मैंने उससे इस बारे में बाते की तो उसने कहा  की एक इलाज तो है अगर कर सके तो मैंने बोला की बताओ तो उसने कहा की सेक्स कर लो मैंने उसको बुरा भला कहा और उससे दो दिन बात नहीं की उसके बाद उसने फिर मुझे मैसेज बेजा तो मैंने उसकी बात को सुना लेकिन उस्ससे कहा की मैंने ऐसा कुछ नहीं करना है तब उसने मुझे कहा ठीक है मत करो एक काम तो कर लो मैंने बोला क्या तो खा की अस्तमैथुन ( masterbut ) जानते हो मैंने खा हां तो उसने खा की करना आता आहे मैंने कहा हाँ मैंने बचपन में किया था एक दो बार दोस्त के साथ लेकिन मैंने बोला मै कैसे करूँगा तो उसने मुझे एक साईट बताई और बोला उसमे कुछ कहानियाँ है पढ़ लो अपने आप हो जायेगा




हाँ ये सुच है की उसके बाद मैंने उसको तरीका का इस्तमाल किया तो मुझे बहुत अच्छा निनी आया मैं आज भी सो नहीं पता हूँ मैंने बहुत कोसिस की है सोने की यारो लेकिन मुझे नहीं पता मेरा निनी कहा है कब आएगा लेकिन हाँ आज भी सोने के लिए में इसका यूज़ करता हूँ अब आपको जो अच्छा लगे वो कर सकते है लेकिन जो जैसा था मैंने बता दिया मैंने आज भी रात को सो नहीं सकता हूँ

मुझे हो सके तो माफ़ कर देना लेकिन म मजबूर हूँ 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें