मंगलवार, 5 अप्रैल 2016

मेरा परिवार

जिन्दगी के बारे में कुछ लिख रहा हूँ हमारे जिन्दगी में परिवार माँ पापा भाई बहन का बहुत बड़ा एक रोल होता हे आज कुछ लिख रहा हूँ उनके बारे में
पापा : - सबसे पहले पापा के बारे में लिख रहा हूँ मेरे पापा बोल और सुण नहीं सकते है वो जन्म से ऐसे ही है हमने बचपन से पापा को एक लीडर के रोल में देखा है वो हमेशा अपने परिवार के लिए खड़े रहे है
 लेकिन पापा का एक रूप इसके विपरीत भी है जो की हमेशा से हमारे लिए डरावना रहा है उनको गुस्से में कुछ याद नहीं रहता है
माँ : -  दुनिया में माँ एक ऐसा भगवन का तोफहा है जिसको कहा जाता है की वो उसका ही रूप है  मतलब भगवान् ही माँ के रूप में आता है मेरी माँ भी शायद ऐसे ही थि वो बहुत मजबूत इन्सान है किसी के डरना उनोने नहीं सिखा है हमारा बचपन बहुत बुरा था हमारी माँ ने हमे पाल पोश के बड़ा किया है
बहन : -  बहन मीन्स आपकी सबसे प्यारी दोस्त जिसके साथ आप लड़ते है जिससे प्यार करते है जिसकी शादी के बाद उसको केवल मिस ही किया जा सकता है एक ऐसा इन्सान ज्सिके साथ आप सबी कुछ शेयर कर सकते है I LOVE U DIDI  मेरी बहन मुझसे छोटी है लेकिन मेरे लिए मेरी दी है वो
भाई : -  हमारे परिवार का सबसे छोटा बन्दा है मेरी बस एक ही ख्वाइश है की वो अपनी लाइफ में कुछ बन जाये में अपने मेहनत से एक बड़ा सा बिजनेस खड़ा करके उसको देकर चला जाऊंगा अपने लिए जीने
ये है मेरा परिवार लेकिन कहते है कुछ लोग लाइफ में अपनों से ज्यदा अपने होते है आज उनसे मिलवाता हु
जीजू  : -  मेरी दी की शादी ३० अप्रैल २०१२ को हुए थी मेरे जीजू दुनिया के सबसे अच्छे इन्सान है आज म जो भी हूँ और जब भी अपनी लाइफ में आगे बढूँगा उसके पीछे जो सबसे बड़ा सहारा मेरे जीजू है मुझे नहीं पता मैंने क्या आचे कार्य किये थे जो मेरी लाइफ में आये में हमेशा आपका शुक्रगुजार रहूँगा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें